Senin, 03 Maret 2014

khasiat daun binahong dan cara mengolahnya

khasiat daun binahong dan cara mengolahnya Binahong पत्ती संयंत्र इंडोनेशिया का निवासी नहीं है , लेकिन लाभ binahong पत्ते हम स्वास्थ्य बीमारियों और रोगों की एक किस्म को दूर करने और रोकने के लिए उपयोग कर सकते हैं . ऐसे विकिपीडिया के रूप में विभिन्न स्रोतों से इस संयंत्र कोरिया से उत्पन्न का कहना है कि , लेकिन एशिया और अफ्रीका के कई क्षेत्रों में binahong पनपती .

पौधों Binahong व्यापक रूप से एक हर्बल औषधि के रूप में प्रयोग किया जाता है कि एक संयंत्र है . आप आसानी से प्राकृतिक सामग्री से दवाओं की एक विस्तृत विविधता बेचता है कि जड़ी बूटी की दुकान में इस संयंत्र को पा सकते हैं . प्राकृतिक सामग्री का उपयोग कर उपचार चुना है जो आप उन लोगों के लिए , यह binahong एक विकल्प सही विकल्प हो सकता है छोड़ता है.

लिखित kompasiana के रूप में, इस तरह के रूप में आपको मिल सकता है binahong कई लाभ और पत्ती की प्रभावकारिता , वहाँ रहे हैं कि :

    मधुमेह ( मधुमेह ) के साथ लोगों में नियंत्रण रक्त शर्करा के स्तर में मदद करता है .
    जीवन शक्ति / नपुंसकता की समस्या पर काबू पाने में मदद मिलेगी और सहनशक्ति में वृद्धि
    प्रतिरक्षा बढ़ाने ( प्रतिरक्षा )
    सहायता इलाज पेचिश
    घाव भरने में तेजी लाने
    श्वसन तंत्र में संक्रमण के इलाज में मदद
    वायरल संक्रमण से होने वाली बीमारी के इलाज के लिए मदद करता है ( इन्फ्लूएंजा , चेचक )
    हृदय रोग और स्ट्रोक के जोखिम को रोकने
    गठिया , गठिया / गठिया राहत देने में मदद करता है
    गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल संक्रमण , पथरी, गुर्दे की सूजन को रोकने

गुण binahong पत्ती प्राप्त करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है उपभोग के लिए है , लेकिन जलने के लिए , पत्ते कुचल दिया जाना चाहिए या मिश्रित binahong तो इलाज करने के लिए जगह गंदा . यहाँ आप उपयोग कर सकते हैं तरीके हैं .

    पत्ते के रूप में कई 5-10 रूप टुकड़े लो binahong
    शेष 1 कप केवल जब तक उबालने के लिए 1.5 कप पानी के साथ binahong पत्ते उबाल लें .
    2 बार एक दिन / हर पीने आधा कप पीने के लिए.

नोट : निम्न रक्तचाप या एनीमिया के साथ रोगियों में प्रयोग न करें.

साथ ही साथ Soursop पत्ती का लाभ , पत्ती साथी की रोकथाम और उपचार के लिए एक वैकल्पिक चिकित्सा binahong . आप पहले से ही हृदय रोग , स्ट्रोक , मधुमेह , और अन्य गंभीर बीमारी peyakit है, तो तुरंत आप अच्छी तरह से नियंत्रित रहना इतना है कि हाथ में हाथ जा सकता binahong पत्ता रोगों का उपयोग करने के लिए डॉक्टर से परामर्श करना चाहिए . गुड लक !

Tidak ada komentar:

Posting Komentar